एपीए उद्धरण

Aravena Castillo, F., & Quiroga Lobos, M. (2018). Autoethnography and School Principals: An Experiential Approach to Educational Reforms in Chile. REDIE es una publicación del Instituto de Investigación y Desarrollo Educativo (IIDE).

शिकागो स्टाइल उद्धरण

Aravena Castillo, Felipe, और Marta Quiroga Lobos. Autoethnography and School Principals: An Experiential Approach to Educational Reforms in Chile. REDIE es una publicación del Instituto de Investigación y Desarrollo Educativo (IIDE), 2018.

एमएलए उद्धरण

Aravena Castillo, Felipe, और Marta Quiroga Lobos. Autoethnography and School Principals: An Experiential Approach to Educational Reforms in Chile. REDIE es una publicación del Instituto de Investigación y Desarrollo Educativo (IIDE), 2018.

चेतावनी: ये उद्धरण हमेशा 100% सटीक नहीं हो सकते हैं.